A23 ने त्योहारों से पहले भारत का सबसे बड़ा रमी महोत्सव शुरू किया; इसमें 100 करोड़ रूपए तक की पुरस्कार राशि दी जाएगी

A23 ने त्योहारों से पहले भारत का सबसे बड़ा रमी महोत्सव शुरू किया; इसमें 100 करोड़ रूपए तक की पुरस्कार राशि दी जाएगी

A23 जो की एक चहेता रमीप्लेटफॉर्म है। रमीके शौकीनों के लिए शानदार इनामों की सौगात लेकर आया है, जिसमें पहला पुरस्कार 1 करोड़ रूपए का होगा।

नेशनल, अक्टूबर 2024: भारत के चहेते स्किल्ड गेमिंग प्लेटफॉर्म A23 (हेड डिजिटल वर्क्स), जिसके 70 मिलियन से भी ज्यादा रजिस्टर्ड यूजर्स है, उसने इस त्यौहारों की धूम की शुरुआत करते हुए A23 रमी महा मेला की घोषणा की है। यह सौ दिनों तक चलने वाला ऑनलाइन रमी इवेंट 5 अक्टूबर से 12 जनवरी 2025 तक चलेगा। यह मेला अपने प्रकार का पहला और इस त्यौहार के सीजन का सबसे बड़ा ऑनलाइन रमी इवेंट होगा, जिसमें पूरे भारत के रमी प्रेमियों के लिए कई रोमांचक पुरस्कार और बेहतरीन अनुभव भी होंगे।

A23 रमी महा मेला में खिलाड़ी अपनी रमी स्किल्स दिखा कर शानदार इनाम जीतने का सुनहरा मौका पा सकते हैं, जिनमें एक बी एम डबल्यू कार, एक्स यू वी 700s, रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल, सोने के सिक्के, आईफोन और ढेर सारे कैश प्राइज हैं। A23 रमी महा मेला को सबसे बड़े ऑनलाइन रमी के जश्न के रूप में डिजाइन किया गया है, जिसमें चुनौतियां, लीडरबोर्ड्स और टूर्नामेंट को जोड़ा गया हैं, जहां जितने वालों को शानदार इनाम, कैश प्राइज के अलावा बहुत कुछ दिया जाएगा। इस महा मेले को बनाने का कारण हर रमी प्रेमी के लिए गेमिंग अनुभव को और भी बेहतर बनाना है, जिसमें उन्हें शानदार इनामों के साथ- साथ इस जश्न का भरपूर लुत्फ उठाने का मौका मिले।

A23 रमी महा मेला का समापन एक ऑफलाइन मेगा फिनाले के साथ होगा जिसका रमी प्रेमियों को बड़ी शिद्दत से इंतजार था। ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में से चुने गए टॉप 36 फाइनलिस्ट को एक खास आलीशान जगह पर ऑफलाइन फॉर्मेट में मुकाबला करने का सुनहरा मौका मिलेगा। यह ऑफलाइन फिनाले 12 जनवरी 2025 के बाद आयोजित किया जाएगा। जो की इस इवेंट का एक रोमांच से भरा समापन होगा, क्योंकी इसमें देश भर के शीर्ष रमी खिलाड़ी एक साथ मौजूद होंगे।

इस शानदार इवेंट पर टिप्पणी करते हुए, दीपक गुल्लापल्ली, A23 के फाउंडर और सीईओ, (हेड डिजिटल वर्क्स) ने बताया कि, “हमने भारत में ऑनलाइन रमी के चाहने वालों की बढ़ती तादात देखी है। त्यौहारों का सीजन ही भारत के लोगों को खुशियों का तोफ़ा देने का सही समय होता हैं। A23 रमी महा मेला हमारे प्रिय ग्राहकों को जश्न मनाने का सुनहरा मौका देना है। जिसमें रमी प्रेमियों और पूरे A23 परिवार का भी खास ध्यान रखा गया है। इस महोत्सव में खिलाड़ी अपनी रमी स्किल्स दिखा कर पूरे त्यौहारों के सीजन में बड़े-बड़े इनाम जीतकर खूब जश्न मना सकते हैं। यह मेला रमी के जुनून का जश्न मनाने और खिलाड़ियों को आकर्षक इनाम के साथ- साथ बेहतरीन अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके साथ ही, A23 एक भरोसेमंद रमी प्लेटफॉर्म होने के नाते ऑनलाइन गेमिंग उद्योग में नए झंडे गाड़ने वाला है।”

इस मुख्य रमी प्लेटफॉर्म पर रमी महा मेला के साथ ही, वीडियो कैंपेन भी शुरू किया जाएगा ताकि रमी प्रेमियों का ध्यान आकर्षित किया जा सके। ग्राहक A23 के आधिकारिक ऐप, वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल के जरिए मिलने वाले ऑफर्स पर भी नजर रख सकते हैं।

deshpatrika

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *