20 सितंबर को पूरे गुजरात में रिलीज हो रही है फिल्म”सतरंगी रे”

20 सितंबर को पूरे गुजरात में रिलीज हो रही है फिल्म”सतरंगी रे”

हमारी गुजराती फिल्म इंडस्ट्री दिन-ब-दिन सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है और हर हफ्ते नए लेखक, निर्देशक और निर्माता नई सामाजिक कहानियों और मजेदार संदेशों के साथ मनोरंजन क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं।उसी सफलता के गुलदस्ते में एक नया पंख जोड़ने वाला है सतरंगी रे, एक मजेदार संदेश के साथ एक मजेदार पारिवारिक कहानी।जिसे बड़े शहर और छोटे गांव के लोग भी पसंद करते हैं. इस फिल्म में अच्छे गाने, मधुर संगीत है। इस फिल्म के निर्माता और मुख्य किरदार श्री राज बसीरा हैं और प्रसिद्ध अभिनेत्री कथा पटेल इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं।इस फिल्म से भाविनी जानी, रागी जानी, प्रशांत बारोट, मेहुल बुच, पूजा सोनी, जिग्नेश मोदी आदि गुजराती फिल्मों के मशहूर कलाकार भी जुड़े हुए हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को पूरे गुजरात में रिलीज हो रही है ।

बॉलीवुड लेखक-निर्देशक और गीतकार श्री इरशाद दलाल, जिन्होंने कई गुजराती फिल्में लिखी हैं और पांच से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया है, इस फिल्म के लेखक-निर्देशक हैं।और इस फिल्म के निर्माता गोलटच एंटरटेनमेंट लिमिटेड के ऑनर राजबासिरा और विपुलभाई गंगानी हैं। उनके साथ टी-3 प्रोडक्शन हाउस के मिस्टर डॉ. तरूण टंडेल सह-निर्माता हैं। और उनके साथी श्री दिनेश मंगेकिया जुड़े हुए हैं।

राज बासीरा ने कहा, “इस फिल्म में मैं दर्शन देसाई नाम के एक युवक का किरदार निभा रहा हूं।  वह कहीं भी हीरोगिरी नहीं करता है लेकिन यह किरदार समाज के हर युवा का प्रतिनिधित्व करता नजर आता है।  इस फिल्म के किरदार के लिए मैं गया था गाँवों का अध्ययन किया और उनकी जीवन स्थितियों का बारीकी से अध्ययन किया।”

कथा पटेल ने कहा, “इस फिल्म में मेरी भूमिका एक भारतीय आधुनिक लड़की की है। यह एक नकारात्मक भूमिका से एक सकारात्मक लड़की तक का सफर है। कोई भी यह फिल्म देखने से नहीं चूक सकता।”

लेखक-निर्देशक इरशाद दलाल ने कहा,”यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन है। पूरी तरह से पारिवारिक और युवा वर्ग के साथ बच्चों और बड़ों के दिलों को छू लेने वाली यह फिल्म मनोरंजन और हंसी-मजाक तक सीमित नहीं है, यह जीवन के संघर्षों में कैसे सफल हुआ जाए इसकी कहानी दर्शाती है। फिल्म की शूटिंग राजकोट से शुरू हुई है, फिल्म में बारडोली सूरत अहमदाबाद के इलाके और दमन के ग्रामीण शहरी और प्राकृतिक सौंदर्य को शामिल किया गया है।”

फिल्म में पांच गाने हैं और सभी गाने बहुत अच्छे बने हैं। इन सभी गानों को गुजराती फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और सुपरहिट गायक जिगरदान गढ़वी, पार्थिव गोहिल, ऐश्वर्या मजमुदार, चेतन फाफर ने गाया है।संदेश अनोखा है, संगीत अनोखा है और कहानी भी अनोखी है… “सतरंगी रे” में मजा भी अनोखा है…

यह फिल्म 20 सितंबर को गुजरात भर में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी…

deshpatrika

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *